प्रेरणा अरोड़ा की अगली फिल्म से निधि अग्रवाल करेंगी ओटीटी डेब्यू

Date: 2024-02-16
news-banner
निर्माता 24 फरवरी को फर्स्ट लुक और शीर्षक का अनावरण करेंगे।_तेलुगु, तमिल और हिंदी सिनेमा का एक प्रसिद्ध चेहरा निधि अग्रवाल प्रेरणा अरोड़ा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं, जो एक ऐसी निर्माता हैं जो अपनी शानदार कहानी कहने और प्रभावशाली सिनेमाई उद्यमों के लिए पहचानी जाती हैं।

इस अभूतपूर्व कदम के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, प्रेरणा ने कहा, "मैंने अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा अखिल भारतीय नाटकीय फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है, क्योंकि मैं सिनेमा, व्यवसाय और उद्योग को समग्र रूप से इसी तरह देखती हूं।

 हालांकि, हाल के वर्षों में, वेब सीरीज़ देखने से कहानी कहने के इस नए रूप के बारे में मेरी जिज्ञासा और उत्साह बढ़ा है। मुझे हमेशा से फिल्मों का गहरा शौक रहा है, इसलिए ओटीटी प्लेटफार्मों की खोज करना मेरे लिए एक स्वाभाविक प्रगति थी। पारंपरिक थिएटरों के विपरीत, जहां अक्सर बड़ी, मुख्यधारा की फिल्में दिखाई जाती हैं , ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनिया भर से विभिन्न कहानियों और विषयों को प्रदर्शित करते हुए विविध प्रकार की सामग्री पेश करते हैं।

निधि अग्रवाल ने आगे साझा किया, "मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही थी जिसने मेरी रुचि जगाई और प्रेरणा की फिल्म ने बिल्कुल सही कमाई की। इसके साथ ओटीटी स्पेस का पता लगाने के लिए वास्तव में रोमांचित हूं।

प्रेरणा अरोड़ा ने ओटीटी में कदम रखने के कारणों के बारे में बात करते हुए कहा, “इस विविधता ने मुझे आकर्षित किया और मुझे कहानी कहने के इस नए रास्ते का पता लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इसीलिए मैंने अपनी नाटकीय परियोजनाओं के साथ-साथ एक ओटीटी फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया। मैं इस दोहरी यात्रा के बारे में अधिक रोमांचित नहीं हो सकता।

 यह अद्वितीय कहानियों को प्रदर्शित करने और एक निर्माता के रूप में खुद को फिर से खोजने का एक चुनौती और अवसर दोनों है। वह रुस्तम, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, बत्ती गुल मीटर चालू, पैडमैन और परी जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए जानी जाती हैं और अपनी अगली कहानी के कारण उन्होंने पहले ही हलचल पैदा कर दी है, एक तेलुगु-हिंदी कहानी जिसका नाम हीरो हीरोइन है, जिसमें दिव्या अभिनीत हैं। खोसला कुमार.

ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध सामग्री के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “कहानी कहने की आजादी और नई जमीन तोड़ने की चुनौती उत्साहजनक है। अब, बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त करने के बाद, मैं ऐसी फिल्में और अनुभव देने के लिए सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हूं जिन पर उन्हें वास्तव में गर्व हो सकता है।

 अन्य लोगों के विपरीत जो केवल इन प्लेटफार्मों का फायदा उठाते हैं, मेरा लक्ष्य ऐसी सामग्री बनाना है जो न केवल सभी को गौरवान्वित करे बल्कि व्यावसायिक पहलू में भी समृद्ध हो। मैं इस बदलाव का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और नाटकीय रिलीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों के लिए आकर्षक सामग्री तैयार करने की उम्मीद कर रहा हूं।''

बहुप्रतीक्षित ओटीटी फिल्म, जो निधि अग्रवाल की पहली फिल्म है, यूजेएस स्टूडियो के साथ प्रेरणा वी अरोड़ा के एसकेजी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, और 24 फरवरी को इसका पहला लुक जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave Your Comments