प्रेमियों के लिए लिखा, गाया और संगीतबद्ध किया गया मधुर प्रेम गीत पेश किया

Date: 2024-02-16
news-banner
प्रणति राय प्रकाश ने दिल छू लेने वाला वैलेंटाइन डे एंथम: ए टेस्टामेंट टू लव एंड रोमांस का अनावरण किया
प्रणति राय प्रकाश ने युकुलेले के साथ एक प्रेम गीत गाया

प्रणति राय प्रकाश ने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले भावनात्मक गीत की रिलीज के साथ इस वेलेंटाइन सप्ताह में रोमांस के सार को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। दिल की धड़कनों को झकझोर देने वाले गीतों और जोश के साथ गूंजने वाली धुन के साथ, प्रणति की रचना सिर्फ एक गीत से कहीं अधिक है; यह प्रेम की एक सिम्फनी है, जो उन सभी को समर्पित है जो स्नेह की शक्ति में विश्वास करते हैं।

अपने सभी प्रशंसकों को वैलेंटाइन डे का उपहार देते हुए, प्रणति ने अपने सोशल मीडिया पर एक विशेष गीत गाते हुए अपना एक अद्भुत वीडियो साझा किया, जिसका शीर्षक है, उस अनुग्रह और लालित्य के साथ जो केवल वही प्रदर्शित कर सकते हैं, यह गीत प्रेम के सार के लिए एक भावपूर्ण गीत के रूप में कार्य करता है। . बहुप्रतिभाशाली प्रणति द्वारा स्वयं लिखित और गाया गया, रचना का प्रत्येक नोट स्नेह की गर्मजोशी और कोमलता को समाहित करता है, जो इसे वेलेंटाइन डे और उससे आगे के लिए एकदम सही गान बनाता है। यह गाना प्रणति ने खुद लिखा और गाया है और इसमें स्नेह की गर्माहट और कोमलता समाहित है।

गीत के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “एक कलाकार के रूप में, इस विशेष वेलेंटाइन डे गीत के हर गीत, हर नोट और हर धुन में अपना दिल डालना एक उत्साहजनक यात्रा रही है। यह मेरी आत्मा के एक टुकड़े के साथ प्रेम, लालसा और रोमांस की सुंदरता से जुड़ी हुई रचना है। मुझे आशा है कि यह रोमांटिकता के अनुरूप होगा! हैप्पी वैलेंटाइन डे, मेरे प्रियजनों। प्रेम के संगीत को हम सभी को एक साथ बांधने दीजिए।”

https://www.instagram.com/p/C3UcjfgojEN/

अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए, प्रणति ने लिखा: "हैप्पी वैलेंटाइन डे पीप। मुझे प्यार के मामले पसंद हैं! मुझे पता है कि मेरा सोलमेट कौन होगा! वह जिसके लिए मेरे सभी गीत बिल्कुल फिट होंगे! कुछ गाने खुश हैं, कुछ दुखद हैं।" , कुछ दिल को रोशन करते हैं, और कुछ दिल को तोड़ देते हैं, क्या प्यार भी ऐसा ही नहीं होता? मेरे दोस्त ने मुझे एक दिन बहुत मजेदार बात बताई! मैंने उससे पूछा कि प्यार क्या है। रिश्ता क्या है? उसने कहा, 'जब आप प्यार करते हैं तो यह प्यार होता है आप उस व्यक्ति को मारना चाहते हैं लेकिन फिर भी आप उनकी परवाह करना बंद नहीं कर सकते।''

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैंने सोचा था कि प्यार शांति और सुंदरता है, हालांकि, एक बुद्धिमान दोस्त की ओर से आई यह पंक्ति मुझे प्यार के बारे में अपने विचारों पर पुनर्विचार करने पर मजबूर करती है। ख़ैर, बहुत कुछ विकसित करना है, बहुत कुछ जानना है! तब तक, खुश चापलूसी वाले नोट्स का जश्न मनाएं!"

प्रणति राय प्रकाश का प्रेम गीत ताजी हवा का झोंका है। यह एक अनुस्मारक है कि प्यार जीवित है। इस वैलेंटाइन डे पर आप किसे यह खास गाना समर्पित करना चाहेंगे, हमें जरूर बताएं।

*आईएएनएस लिंक* - https://ianslive.in/pranati-rai-photo-sings-a-love-song-with-ukulele--20240214181205#:~:text=मुंबई%2C%20Feb%2014%20(आईएएनएस ), गाना%20जबकि%20बजा रहा%20थे%20यूकुलेले।

Leave Your Comments