मुंबई, 13 फरवरी 2023] - दंगल टीवी पर "कैसा है ये रिश्ता अंजना एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

Date: 2024-02-14
news-banner
 मनोरंजक कहानी कहने के 200 एपिसोड पूरे करने और देश भर में दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के साथयह शो सभी हिंदी जीईसी के बीच शाम 7:00 बजे के स्लॉट में उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में, अपनी सम्मोहक कथा और अविस्मरणीय पात्रों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखता है।

अपनी शुरुआत से ही, कैसा है ये रिश्ता अंजना को मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को उजागर करने, प्यार, विश्वासघात और मोचन की एक साथ बुनाई करने की क्षमता के लिए सराहा गया है। दर्शकों को भावपूर्ण प्रदर्शन और कहानी ने मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे यह देश भर के परिवारों के लिए अवश्य देखने योग्य बन गया है।
दर्शक भी शो के प्रति अपने प्यार के बारे में मुखर रहे हैं, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इस तरह की भावनाओं के साथ टिप्पणी की है कि "ख़ैरा ने मेरे दिल को इस तरह से छू लिया है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। इस मील के पत्थर पर बधाई - यहां प्रतिभा के कई और एपिसोड हैं!" राहुल शर्मा भैया और सांची” आदि द्वारा शानदार अभिनय किया गया।

कैसा है ये रिश्ता अंजना की सफलता स्क्रीन से परे तक फैली हुई है, यह शो लगातार उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित कर रहा है। अपनी कहानी कहने और सम्मोहक पात्रों के साथ, यह एक सांस्कृतिक घटना बन गई है, जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आ रही है।
दर्शकों के लिए और भी अधिक आश्चर्य, मोड़ और भावनात्मक रोलर कोस्टर होंगे। यह नाटक हर एपिसोड के साथ कथा की सीमाओं को आगे बढ़ाने का वादा करता है, और रहस्यमय क्षणों की पेशकश करता है जो दर्शकों को बांधे रखेगा। आखिरी बार हमने देखा, महिला नायक अनमोल ने मृदुला से अपनी जान बचाने के लिए रजत से शादी करने से इनकार कर दिया है।

अधिक जानने और सभी नवीनतम एपिसोड देखने के लिए, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:00 बजे दंगल टीवी देखें।

दंगल टीवी के बारे में
दंगल टीवी भारत का प्रमुख हिंदी सामान्य मनोरंजन चैनल है।
इसने खुद को मनोरंजन, नाटक और अधिक के लिए एक विश्वसनीय गंतव्य के रूप में स्थापित किया है, क्योंकि यह सीमाओं को आगे बढ़ाता रहता है
मौलिकता, नैतिकता और विविधता के मूल्यों का सम्मान करते हुए कथा।
दंगल टीवी सभी प्रमुख डीटीएच प्लेटफार्मों और प्रमुख केबल टीवी नेटवर्क पर उपलब्ध है।

Leave Your Comments