मोहित कपूर की मोहब्बत है का हिस्सा बनने पर मनीष राणा यह वेलेंटाइन डे के लिए बिल्कुल सही है

Date: 2024-02-14
news-banner
यह वैलेंटाइन डे अभिनेता मनीष राणा के लिए बेहद खास है, जो निर्देशक मोहित कपूर के म्यूजिक वीडियो मोहब्बत है का हिस्सा हैं। अभिनेता कहते हैं कि यह नंबर प्यार के दिन का जश्न मनाने के लिए एकदम सही है।

“इस खूबसूरत प्रेम गीत का हिस्सा बनना एक अद्भुत अनुभव है। मुझे कहना होगा कि यह वैलेंटाइन के लिए एक आदर्श शुरुआत है। यह गाना प्यार, रोमांस और भावनाओं से भरपूर है। यह गाना मेरे लिए खास है क्योंकि कहानी में एक प्रेम त्रिकोण है और अंत में लड़का एक साधारण लड़की को चुनता है। उन्होंने कहा, ''हमने यह शूट आखिरी मिनट में किया था लेकिन इतनी अच्छी टीम की वजह से हम इसे समय पर करने में सफल रहे।''

इस म्यूजिक वीडियो के साथ निर्देशन में कदम रख रहे फैशन डिजाइनर मोहित कपूर के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, “मोहित कपूर के साथ काम करने का अनुभव हमेशा की तरह अद्भुत है। मैं उनके साथ एक साल से काम कर रहा हूं और वह सबसे विनम्र और जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं जिन्हें मैंने कभी देखा है। मैं रोहित दुबे द्वारा खूबसूरती से गाए गए इस जादुई गीत का हिस्सा बनने का यह खूबसूरत अवसर देने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।

इस बीच, अभिनेता का कहना है कि गाना भावपूर्ण है और सभी को पसंद आएगा। “एक प्रेम गीत पर काम करने का मतलब उसे जीना और महसूस करना है, तभी आप वही भावनाएं व्यक्त कर सकते हैं। मेरे लिए, प्यार शुद्ध और सच्चा है,'' वह कहते हैं।

Leave Your Comments