मैंने खुद को नए सपनों, खुशी, खुशी और मुक्ति का उपहार दिया: नमिता लाल का जन्मदिन उपहार

Date: 2024-02-14
news-banner
अभिनेता-निर्माता नमिता लाल 10 फरवरी को एक साल की हो गईं। यह उनके लिए एक बड़ा दिन था, लेकिन उन्होंने इसे निजी और अंतरंग रखा और खुद को कुछ अनोखे और दिलचस्प उपहार दिए।

“यह मेरे लिए बहुत खास दिन था। मैं पूरी तरह से खुद से प्यार करने में विश्वास करता हूं और इसका आदर्श वाक्य अपने बारे में पागल होना है। मैं हमेशा अपने साथ जश्न मनाना पसंद करता हूं।' मैं उसी तारीख के आसपास शूटिंग कर रही थी और मेरे लिए किसी सीरीज का हिस्सा बनने और अपने जन्मदिन पर इसकी शूटिंग करने से ज्यादा प्यारा कुछ नहीं है, ”उसने कहा।

“हर साल, मैं अकेले ही दिन बिताता हूँ या नई जगहों पर चला जाता हूँ जहाँ कोई नहीं जानता। इस साल, मैंने खुद को नए सपने, खुशी, खुशी और मुक्ति का उपहार दिया। ब्रह्मांड जो कुछ भी प्रदान करता है वह मेरे लिए एक उपहार है, ”उसने कहा।

इस वर्ष, अपने जन्मदिन पर, नमिता ने उत्तम स्वास्थ्य, विचार और कार्य और ब्रह्मांड का एक सुंदर हिस्सा बनने की कामना की।

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके जन्मदिन पर कोई अनुष्ठान होता है, उन्होंने कहा, “मैं बहुत आभारी हूं। मैं भी वही काम करता हूं, लेकिन यह दिन बहुत खास है।' मैं इसे अधिक प्रेम और कृतज्ञता के साथ करता हूं। यह प्यार और आशीर्वाद से भरा दिन है।”

नमिता ने यह भी बताया कि वह एक उम्रदराज़ व्यक्ति हैं और वह चीजों को अपनी उम्र से जोड़ना पसंद नहीं करती हैं। “यह ब्रह्मांड की एक प्यारी प्रक्रिया है। मुझे वह स्वतंत्रता, मुक्ति और आनंद पसंद है जो हर दिन लाता है। हम सभी को गर्व होना चाहिए. हम सभी को हर उम्र में स्वस्थ, फिट और जीवन से भरपूर रहना चाहिए। और आने वाले वर्षों में मेरी आकांक्षा उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को अपनाने और इसका आनंद लेने की है,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

Leave Your Comments