मनमोहक वेशभूषा में सैकड़ों बच्चों ने किया अभिनय ,आराध्या रही अव्वल

Date: 2024-02-14
news-banner
बिनौली

फैंसी ड्रेस शो में शामिल हुए क्षेत्र के आधा दर्जन स्कूलों के नन्हें मुन्ने बाल कलाकार। सौदर्य, वेशभूषा और अभिनय का बिखेरा जलवा। चयनित बाल कलाकारों को किया पुरस्कृत। 

स्थानीय न्यू एरा वर्ल्ड स्कूल में फैशन फियेस्टा फ़ैन्सी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन हुआ ,जिसमे क्षेत्र के आधा दर्जन स्कूलों के बच्चों ने मनमोहक वेशभूषा में अभिनय कर मंत्रमुग्ध किया। प्रतियोगिता में फूलवाली का अभिनय कर रही आराध्या अव्वल रही। आयोजन का शुभारंभ स्कूल चेयरमेन यतेश चौधरी ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों को अपने किरदार को जीवन में आत्मसात् करने की प्रेरणा मिलती है। 

प्रतियोगिता में आसपास के छह विद्यालयों के करीब सौ बच्चों ने विभिन्न किरदारों की वेशभूषा धारण कर अभिनय करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। निर्णायक मुख्य अतिथि विजयी भव स्कूल बडौत अध्यक्ष पूजा मान, एड ज्योति विकल व प्रधानाचार्या मीनू सिरोही ने तीन से पांच वर्ष आयु वर्ग में फूलवाली का अभिनय कर रही आराध्या का प्रथम, दूधवाले अकदस को द्वितीय व चिकित्सक अभि को तृतीय स्थान पर चयनित किया। 

छह से आठ वर्ष आयु वर्ग में हनुमान बने विहान को प्रथम,पायलट मानविक को द्वितीय, पत्रकार रित्तू को तृतीय। नौ से बारह आयु वर्ग में शिक्षक नित्या को प्रथम, भीम बने युग को द्वितीय तथा एयर होस्टेस वीवा को तृतीय स्थान पर चयनित किया। विजेता प्रतिभागियों को स्कूल प्रबंधन द्वारा उपहार व प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया गया। निकिता मालिक के संचालन में हुए कार्यक्रम में निदेशक शिवानी चौधरी, अपूर्वा, दीप्ति, पूनम, नीलम, रीना त्यागी, अंजलि पुरी आदि का सहयोग रहा।

Leave Your Comments