वैलेंटाइन डे पर अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने अपने मिस्टर स्पेशल वैलेंटाइन के बारे में किया खुलासा

Date: 2024-02-13
news-banner
ज्योति सक्सेना ने अपने जीवन के प्यार के बारे में विवरण साझा किया, अपने बढ़ते रोमांस और वैलेंटाइन योजना के बारे में खुलासा किया

हर 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे अपने साथ प्यार की लहर लेकर आता है, जो हर जगह लोगों को अतिरिक्त खुशमिजाज और भावुक होने का वारंट देता है। जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आता है, हवा प्रत्याशा और रोमांस से भर जाती है और अभिनेत्री ज्योति सक्सेना के लिए भी यह अलग नहीं है। 

ज्योति सक्सेना भी इस वैलेंटाइन डे का इंतजार कर रही हैं क्योंकि अभिनेत्री यह दिन अकेले नहीं बल्कि किसी खास के साथ बिताने वाली हैं। जी हाँ, आपने सही सुना, अभिनेत्री औपचारिक रूप से प्यार में है और इस वेलेंटाइन डे को अपने जीवन के प्यार के साथ मनाने की योजना बना रही है।

अभिनेत्री ज्योति हमेशा अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे रहती हैं, लेकिन वैलेंटाइन डे से पहले अभिनेत्री ने पहली बार खुलकर बात की और कई प्रशंसकों के दिलों को तोड़ने के लिए अपने विशेष वैलेंटाइन डे की योजना साझा की, उन्होंने अपने विशेष वैलेंटाइन का भी खुलासा किया।

ज्योति सक्सेना कहती हैं, "यह वैलेंटाइन मेरे लिए बहुत खास साल होने जा रहा है क्योंकि इस वैलेंटाइन मैं अपने जीवन के प्यार के साथ समय बिताऊंगी। और मुझे लगता है कि प्यार में होना एक ऐसा अवास्तविक और सबसे अद्भुत एहसास है जो चारों ओर है।" आप अपने किसी खास को याद करके मुस्कुराने लगते हैं।"

अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, "इस वैलेंटाइन हम एक-दूसरे के साथ समय बिताएंगे, एक खास डिनर डेट पर जाएंगे और अपने पसंदीदा गानों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे और मैंने उन्हें कुछ खास से सरप्राइज देने की भी योजना बनाई है।"

जब उनसे उनके रिश्ते और उनके सपनों के राजकुमार के बारे में पूछा गया, तो ज्योति ने कहा, "मैं अपने जीवन में हमेशा एक निजी व्यक्ति रही हूं, और जब हम दोनों को लगेगा कि यह सही समय है, तो मैं उस व्यक्ति का खुलासा करना चाहती हूं। हां, मैं किसी ऐसे व्यक्ति से मिल रही हूं, जो ऐसा है।" मेरा आराम क्षेत्र, मेरे जीवन का मार्गदर्शक प्रकाश। चूंकि हम दोनों एक ही पेशे में हैं लेकिन फिर भी हम अपने निजी जीवन को निजी और सभी सुर्खियों में रखना चाहते हैं।''

इस खबर ने निश्चित रूप से कई प्रशंसकों के दिलों को तोड़ दिया है, लेकिन हमें उम्मीद है कि ज्योति जल्द ही अपने रहस्यमय रोमांस और अपने खास रिश्ते के बारे में और अधिक जानकारी दुनिया के सामने लाएगी, एक बात निश्चित है - ज्योति सक्सेना जानती हैं कि हमें कैसे सक्रिय रखना है।

काम के मोर्चे पर, ज्योति जल्द ही एक एक्शन फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

Leave Your Comments