मनीष गोपलानी की श्रावणी ने पूरे किए 250 एपिसोड

Date: 2024-02-13
news-banner
एक अभिनेता के लिए हमेशा कुछ शो और किरदार खास रहेंगे और अभिनेता मनीष गोपलानी के लिए ऐसा ही एक प्रोजेक्ट शीमारो उमंग टीवी पर श्रावणी है। दो दूनी 4 फिल्म्स (रवींद्र गौतम और रघुवीर शेखावत) द्वारा निर्मित, यह शो 250 एपिसोड पूरे करने के महत्वपूर्ण पड़ाव पर है।

“यह शो मेरे लिए बहुत खास रहा है और मैं शो में अर्धशतक पूरा करने पर बहुत खुश हूं। टीम बहुत अच्छी है और कलाकारों में बहुत सहयोगी कलाकार और शूटिंग का शांतिपूर्ण माहौल शामिल है। मैं जल्द ही 54 एपिसोड पूरे करूंगा, ”मनीष कहते हैं।

इस बारे में बात करते हुए कि वह शो से कैसे जुड़ते हैं, वह कहते हैं, “ऐसे बहुत कम किरदार हैं जो आपकी आत्मा को छूते हैं और यह उनमें से एक है। मैं जो किरदार निभा रहा हूं, उसकी श्रावणी के साथ भावनात्मक जुड़ाव और दोस्ती की यात्रा है, इसलिए हम (मैं और निर्देशक सर) चरित्र के लिए अच्छी चर्चा के बाद उचित कदम उठा रहे हैं ताकि उसकी यात्रा को आवश्यकतानुसार चित्रित किया जा सके।

अभिनेता कहते हैं कि रोहन की भूमिका कुछ ऐसी है जो स्वाभाविक रूप से उनमें आती है। “जब किसी किरदार की बात आती है तो मैं कभी भी इतना लापरवाह नहीं रहा हूं। रोहन ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके लिए खेलना बहुत चुनौतीपूर्ण नहीं है। हालाँकि, मैं यह नहीं कहूंगा कि यह बिल्कुल आसान था, क्योंकि उसकी अपनी परतें थीं। लेकिन हां, एक बात जो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं वह यह है कि इस किरदार का ग्राफ मेरे अंदर स्वाभाविक रूप से आता है,'' वे कहते हैं।

दो दूनी 4 फिल्म्स के रवींद्र गौतम और रघुवीर शेखावत के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं, ''ऐसे मेहनती लेकिन सज्जन इंसानों के साथ काम करना खुशी की बात है। वे बहुत मिलनसार हैं जिससे एक कलाकार के लिए काम आसान हो जाता है।”

इस बीच उन्होंने छोटे पर्दे पर देखे गए बदलावों के बारे में बात की। “टीवी मेरे जीवन का निरंतर हिस्सा रहा है, और मेरे लिए बहुत कुछ नहीं बदला है। मैं सीख रहा था और मैं अभी भी इससे बहुत कुछ सीख रहा हूं।' उद्योग के बारे में, यह निश्चित रूप से तकनीकी रूप से दिन-ब-दिन बढ़ रहा है और इस विकास की गति पहले की तुलना में काफी तेज है, जो अच्छी बात है। टीवी पर शूट करना और उसके पीछे की तकनीकी बातें मेरे लिए हमेशा सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है।''

Leave Your Comments