दिगम्बर जैन कन्या कालेज का वार्षिकोत्सव, नगर पंचायत अध्यक्षा ने बालिकाओं को किया पुरस्कृत

Date: 2024-02-12
news-banner
अमीनगर सराय।
आचार्य जय सागर दिगंबर जैन कन्या इंटर कॉलेज में वार्षिकोत्सव के अवसर पर छात्राओं ने  रंगारंग कार्यक्रमों से मन मोह लिया।  उद्घाटन नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सुनीता मलिक ने फीता काटकर किया और मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का शुभारंभ किया। 

 इस दौरान डांस एवं मॉडलिंग प्रतियोगिता में कक्षा 11 से टॉपर  सानिया राधा और आंचल को तथा मॉडलिंग में निकिता सुमैया और सम को अध्यक्ष सुनीता मलिक ने पुरस्कृत किया ,जबकि कक्षा 12 से डांस में सानिया राधा और आंचल अव्वल रही। मॉडलिंग में ईर रूबी और निकिता टॉपर रही। इन्हें भी अध्यक्ष ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और अपनी ओर से नगद पुरस्कार भी दिया। 

वार्षिक उत्सव के अवसर पर कक्षा 12 की छात्राओं को भावभीनी विदाई दी गई उन्होंने विद्यालय की प्रधानाचार्य को अपनी कक्षा की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किया और कक्षा 11 ने उनके सम्मान में जहां विदाई गीत प्रस्तुत किया, तो सभी की आंखें सजल हो गई । कार्यक्रम कार्यक्रम में निरुपमा त्यागी अनीता शर्मा अनू कौशिक हेमपुष्पा शर्मा नूतन जैन राखी रानी रिशु जिंदल एवं पूनम यादव का  योगदान रहा कार्यक्रम का संचालन दिनेश जैन एवं कक्षा 11 की छात्राओं ने संयुक्त रूप से किया।

Leave Your Comments