'एकला चलो' एलान पर भाजपा का तंज

Date: 2024-01-24
news-banner
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी पश्चिम बंगाल में एकेले चुनाव लड़ेगी। इस बड़े सियासी फैसले पर विपक्षी दल भाजपा समेत कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। भाजपा ममता को हताश बता रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस भी किसी समझौते के मूड में नहीं दिख रही है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 'एकला चलो' की नीति अपनाने का एलान किया है। कांग्रेस और वाम  दलों के साथ आम सहमति न बनने पर ममता ने कहा है कि वे बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेंगी। इस बड़े राजनीतिक घटनाक्रम पर विपक्षी दलों की तरफ से भी बयान आने शुरू गए हैं। भाजपा ने कहा है कि उनका फैसला हताशा साबित करता है। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी और 28 विपक्षी दलों के गठबंधन- INDIA पर भी निशाना साधा है।

सीएम ममता के फैसले के बाद भाजपा आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने कहा, पश्चिम बंगाल में अकेले लड़ने का ममता बनर्जी का फैसला हताशा का संकेत है। अपनी राजनीतिक जमीन बरकरार रखने में असमर्थ, ममता बनर्जी की पार्टी- तृणमूल कांग्रेस सभी सीटों पर लड़ना चाहती है। टीएमसी को इस बात की उम्मीद है कि चुनाव के बाद भी ममता प्रासंगिक बनी रह सकती हैं।

Leave Your Comments