शिकागो में तीन अलग-अलग घरों में गोलीबारी, आठ की मौत

Date: 2024-01-23
news-banner
जोलिएट के पुलिस प्रमुख बिल इवांस ने बताया कि तीन अलग-अलग घरों में गोलीबारी के दौरान आठ लोगों की मौत हो गई है। आरोपी की पहचान करने के लिए स्थानीय लोगों से मदद मांगी जा रही है।

अमेरिका के शिकागो में तीन अलग-अलग घरों में गोलीबारी के दौरान आठ लोगों की मौत हो गई। यह गोलीबारी इलिनॉय के जोलिएट में वेस्ट एकर्स रोड के 2200 ब्लॉक में हुई। इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। उसकी पहचान रोमियो नांसे के तौर पर की गई है।

जोलिएट के पुलिस प्रमुख बिल इवांस ने कहा, 'दो अलग-अलग घरों में गोलीबारी के दौरान सात लोगों की मौत हो गई है। पुलिस उसे ढूंढने की कोशिश कर रही है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं 29 साल से पुलिस की नौकरी कर रहा हूं और यह अबतक का सबसे दर्दनीय अपराधों में से एक है।' पुलिस विभाग ने बताया कि आरोपी लाल टोयोटा कैमरी चला रहा था और उन्होंने आरोपी की पहचान खतरनाक व्यक्ति के तौर पर की है। पुलिस ने स्थानीय लोगों से आरोपी की पहचान करने के लिए मदद मांगी है।

अधिकारियों के दावा किया कि आरोपी पीड़ितों को जानता था। मरने वालों में एक व्यक्ति का शव रविवार को विल काउंटी में मिला। वहीं सात अन्य लोगों की मौत सोमवार को हुई। अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आती रहती है। आंकड़ों के अनुसार, इस साल के पहले तीन हफ्ते में गोलीबारी में 875 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Leave Your Comments